How to Translate English to Hindi in MS Word Translate All Language in MS Word Hindi Tutorial

How to Translate English to Hindi in MS Word Translate All Language in MS Word Hindi Tutorial प्लीज सब्सक्राइब एंड प्रेस द बेल आइकॉन फॉर मोर कंटेंट हेलो एवरीवन नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका एडल टेक youtube4 के अंदर किस तरीके से किसी भी.

How to Translate English to Hindi in MS Word Translate All Language in MS Word Hindi Tutorial

लैंग्वेज के अंदर आप लोगों ने लेटर या फिर दोस्तों स्टोरीज वगर आपने टाइपिंग किया है तो उस टाइप किया हुआ स्टोरी लेटर वगैरह को आपको किस तरीके से ट्रांसलेट कर यानी कि दोस्तों आप लोग इंग्लिश के अंदर टाइप किया.

है तो आपको हिंदी के अंदर ट्रांसलेट कर सकते हो या फिर दोस्तों आपको फ्रेंस के अंदर टाइपिंग किया है तो आपको वो इंग्लिश के अंदर कन्वर्ट कर सकते हो जो भी जिस तरीके का लैंग्वेज के अंदर आप लोगों ने.

यहां पर टाइप किया तो उसको आपको इजली जो भी लैंग्वेज के अंदर आपको ट्रांसलेट करना है तो वो आप लोग यहां पर इजली ट्रांसलेट कर सकते हो तो दोस्तों वीडियो पर बने रहिए अं तक चैनल परली ब आया तो सब्सक्राइब कर.

लीजिए बेल आइकन दबाना मत भूलिए अभी तक इस वीडियो को लाइक नहीं किया तो प्लीज लाइक जरूर कर लीजिए तो दोस्तों बढ़ते हैं आज के इस वीडियो की तरफ दोस्तों यहां पर देख सकते हैं मैंने कुछ टेक्स्ट.

यहां पर यानी कि दोस्तों एक यहां पर स्टोरी यहां पर इस तरीके से मैंने यहां पर टाइप करके रखा हूं दोस्तों इंग्लिश के अंदर तो दोस्तों इसको यहां पर मैं हिंदी के अंदर ट्रांसलेट करना चाहूं तो किस.

तरीके से करूंगा तो सब कुछ प्रोसेस आपको इस वीडियो के अंदर बताने वाला हूं तो सबसे पहले दोस्तों आपको इसी तरीके से कुछ टेक्स्ट वगैरह आपको टाइपिंग करना है या फिर दोस्तों आपको कहीं से भी आपको यहां पर.

उठाकर कॉपी करते हुए यहां पर पेस्ट करते हुए यूज भी कर सकते हो कॉपी पेस्ट किया हुआ टेक्स्ट को भी आप लोग इजली यहां पर यूज कर सकते हो तो सबसे पहले तो दोस्तों आप लोग देख सकते हो मैंने यहां पर.

क्लिक करना है ध्यान से देखिए रिव्यू वाले टैब के अंदर क्लिक करने के बाद यहां पर आपको दोस्तों दो ऑप्शन देखने को मिलेगा एक दोस्तों आपको ट्रांसलेट एक दोस्तों आपको यहां पर लैंग्वेज तो दोस्तों हमको यहां पर.

ट्रांसलेट करना है तो उस लिए दोस्तों यहां पर मैं ट्रांसलेट के ऊपर में क्लिक करूंगा तो ट्रांसलेट के ऊपर में क्लिक करने के बाद दोस्तों देख सकते हो यहां पर दो ऑप्शन है ट्रांसलेट सलेक्शन और दोस्तों यहां पर.

ट्रांसलेट डॉक्यूमेंट तो दोस्तों देख सकते हो यहां पर दो ऑप्शन है तो सबसे पहला ऑप्शन यहां पर आप चाहे तो ट्रांसलेट सिलेक्शन भी कर सकते हो अगर आपने यहां पर जो भी आप को जितना पार्ट आपको ट्रांसलेट.

करना है वो आप यहां पर सेलेक्ट करते हुए ट्रांसलेट भी कर सकते हो या फिर आप लोग दोस्तों एज अ वल्ड डॉक्यूमेंट को यहां पर ट्रांसलेट करना चाहते हो तो वो भी यहां पर आप लोग इजली कर सकते हो तो सबसे पहले काम.

Posts Related:

    आपको क्या करना है यहां पर आपको इस तरीके

    से क्लिक करते हैं ट्रांसलेट व में क्लिक करते यहां पर मैं ट्रांसलेट डॉक्यूमेंट के ऊपर में क्लिक करूंगा ध्यान से देखिए ट्रांसलेट डॉक्यूमेंट के ऊपर में क्लिक.

    करने के बाद दोस्तों देख सकते हो यहां पर ट्रांसलेटर ओपन होकर देखने को मिलेगा जस्ट इसको यहां पर आपको इस तरीके से दिक्कत वाली बात नहीं है उसके बाद दोस्तों देख सकते हो यहां पर ट्रांसलेटर का राइट.

    साइड के अंदर ट्रांसलेटर का डायलॉग बॉक्स देखने को मिल चुका है अब आपको दोस्तों यहां पर दो ऑप्शन है एक आपको यहां पर फ्रॉम एक आपको यहां पर टू है उसके बाद दोस्तों आपको यहां पर सिलेक्शन का भी.

    ऑप्शन है अगर आपको दोस्तों इस तरीके से एज अ होल टेक्स्ट को सेलेक्ट करोगे तो यहां पर आपको सिलेक्शन का भी ऑप्शन देखने को मिलेगा यहां पर आप लोग देख सकते हो यहां पर एक इंग्लिश के अंदर है टेक्स्ट और.

    दोस्तों यहां पर मैंने अभी-अभी इसको ट्रांसलेट किया था दोस्तों तो यहां पर आप लोग देख सकते हैं हिंदी के अंदर ट्रांसलेट होकर भी आ चुका है तो यहां पर आपको डॉक्यूमेंट के अंदर भी क्लिक करते हुए काम.

    कर सकते हो सिलेक्शन के बारे में भी क्लिक करते हुए काम कर सकते हो डॉक्यूमेंट के ऊपर में क्लिक करते हुए काम करना चाहते हो तो यहां पर आपको सबसे पहले फ्रॉम वाले ऑप्शन के ऊपर में जस्ट यह वाला छोटा सा.

    डॉट के अंदर यहां पर आप लोग देख सकते हैं बिंदी जैसा एक है जस्ट इसके ऊपर में क्लिक करते हुए यहां पर आपको अ व आपको यहां पर सबसे पहला लैंग्वेज कौन था दोस्तों देख सकते हो यहां पर इंग्लिश का लैंग्वेज था.

    इंग्लिश के अंदर मैंने टाइप किया था तो यहां पर मैं इसको सेलेक्ट करूंगा तो यहां पर मैं इंग्लिश से हिंदी के अंदर ट्रांसलेट करना चाहता हूं तो यहां पर मैं इंग्लिश सेलेक्ट करूंगा तो उसके बाद.

    दोस्तों यहां पर मैं इसको हिंदी के अंदर ट्रांसलेट करना चाहूंगा तो यहां पर आप लोग देख सकते हो एच आपको प्रेस करने के बाद दोस्तों देख सकते हो एच का सेक्शन यहां पर आ चुका है जस्ट आपको यहां पर हिंदी.

    सेलेक्ट करना है तो हिंदी सेलेक्ट करने के

    बाद जस्ट आपको यहां पर जस्ट आपको यहां पर ट्रांसलेट के अंदर क्लिक करना है तो ट्रांसलेट के अंदर क्लिक करोगे तो यहां पर आप लोग देख सकते हो एक ही बार के अंदर.

    यहां पर ट्रांसलेट होकर हिंदी के अंदर आ चुका है जो भी इंग्लिश का टेक्स्ट था वो टेक्स्ट सब कुछ यहां पर हिंदी के अंदर आ चुका है कितना प्यारा तरीके से आ चुका है दोस्तों देख सकते हो एक बार एक लड़का था.

    जो गांव के वीडियो को देखते हुए उब गया था तो वो चीजों को और अधिक रोमांचक बनाता चाहता था इस तरीके से दोस्तों देख सकते हो यहां पर इजली टेक्स्ट आ चुका है जो भी इंग्लिश के अंदर टेक्स्ट आ है सब कुछ यहां.

    पर दोस्तों देख सकते हैं इंग्लिश के अंदर टेक्स्ट है इसको दोस्तों यहां पर इजली हिंदी के अंदर आ चुके अगर आपको दोस्तों इसी टेक्स्ट को हिंदी के जगह गुजराती के अंदर ट्रांसलेट करना चाहते हो तो यहां पर.

    भी आप लोग क्लिक करते ट्रांसलेट कर सकते हो गुजराती के अंदर दोस्तों देख सकते हो कितना प्यारा तरीके से गुजराथी लैंग्वेज के अंदर आ चुके है और दोस्तों आपको इसी लैंग्वेज को आपको दोस्तों हिंदी की.

    गुजराती की जगह आपको यहां पर हिब्रू और जो भी आपको यहां पर चाहिए हांगकांग जो भी आपको यहां पर चाहिए आइसलैंड जो भी यहां पर आपको इंडोनेशियन लैंग्वेज वगैरह के अंदर चाहिए तो आप लोग इजली यहां पर चेंज कर.

    सकते जैसे कि जापनीज के अंदर करना चाहते हैं तो ट्रॉस इट इजली करोगे तो यहां पर आप लोग देख सकते हो जापनीज के अंदर भी ट्रॉस ट होगा इजली आ चुका अगर आपको दोस्तों कोई सा भी लैंग्वेज से कोई सा भी लैंग्वेज.

    कंदर आपको ट्रांसलेट करना चाहते हैं तो microsoft's है वो टेक्स्ट का आपको जो भी लैंग्वेज के अंदर ट्रांसलेट करना चाहते हैं तो इस तरीके से आप लोग इजली कर सकते हो तो दोस्तों आप लोगों का आज का वीडियो.

    DISCLAIMER: In this description contains affiliate links, which means that if you click on one of the product links, I'll receive a small commission. This helps support the channel and allows us to continuetomake videos like this. All Content Responsibility lies with the Channel Producer. For Download, see The Author's channel. The content of this Post was transcribed from the Channel: https://www.youtube.com/watch?v=mqXUUegsjGQ
Previous Post Next Post