How To Change Image Dress in Adobe Photoshop hindi Tutorial

How To Change Image Dress in Adobe Photoshop hindi Tutorial तो प्लीज सब्सक्राइब एंड प्रेस द बेल आइकॉन फॉर मोर कंटेंट्स हेलो हेलो वन स्वागत है आपका हमारे शहर रीयलटेक YouTube चैनल पर दोस्तों आज के वीडियो में हम लोग जाने वाले Redmi थोड़ा.

How To Change Image Dress in Adobe Photoshop hindi Tutorial

सा पर किस तरीके से फोटोस का ड्रेस सेंस करते हैं तो आइए स्टार्ट करते हैं यहां पर देखिए मेरे पास फोटोशॉप cs3 वर्जन है आपके पास जो भी वर्जन है तो आप आसानी से यहां पर फोटोस का ड्रेस सेंस कर सकते वक्त मेरे.

पास नंबर दो यह मुझे दोस्त यहां पर देखिए यह इमेज को मैं यहां पर ड्रेस सेंस करूंगा और यहां पर प्रेस का कलेक्शन का पीएसटी फाइल है दोस्तों मैं यहां पर इस वाली इमेज को सबसे पहले फोटोशॉप cs3 पर इंसर्ट.

करूंगा इस तरीके से ड्रैग एंड ड्रॉप करते हुए उन पर देखिए मैं इस वाले फोटोस का सबसे पहले थोड़ा-बहुत एडिटिंग करूंगा एडिटिंग करने के लिए मैं सबसे पहले यहां पर इमेज पर जाता हूं हरी मिर्च पर जाने के.

बाद से यहां पर देखिए और जजमेंट पर क्लिक करता हूं एडजेस्टमेंट पर क्लिक करने के बाद में यहां पर और टू लेवल पर क्लिक करता हूं टोली पर पर क्लिक करने के बाद दोस्तों यहां पर देखिए ऑटोमेटिकली लेवल लौट चुका.

है फोटोस के अंदर तो उसके बाद कि मैं यहां पर फिर चाहिए फोटोस एडजस्टमेंट भर जाता हूं और एडिशन पर क्लिक करने के बाद दोस्तों में ऑफिस से क्लॉक पर क्लिक करता हूं और उस पर क्लिक करने के बाद दोस्तों.

में इसका थोड़ा सा ऊपर की तरफ बदलाव वात बढ़ा देता हूं इस फोटोस का और यहां पर मैं थोड़ा सा वेट पर की तरफ देता हूं थोड़ा सा धर्म सेवा समिति वो करता हूं और फिर से मैं इमेज पर जाता हूं एडजस्टमेंट पर क्लिक.

करता हूं और यहां पर में लेवल पर क्लिक करता हूं लेबल यह धन्यवाद दोस्तों मैं इसको यहां पर थोड़ा सा इस तरीके से लाइट बना देता हूं फोटोस का और इस तरीके से थोड़ा स्लाइड पर कर देता है इस तरीके से.

यहां पर देखिए उसके बाद मैं इस वाली इमेज को थोड़ा समय आप और फिर से एडजस्टमेंट पर जाकर थोड़ा सा कर्व बैलेंस का लेता हूं दोस्तों यहां पर यह कॉल गर्ल बैलेंस कलर बैलेंस पर क्लिक करने के बाद मैं इसका.

थोड़ा सा रेट बढ़ा लेता हूं मैं भी एक के आसपास और मैं जेंडर थोड़ा सा फाल आप कुछ इस तरीके से ग्रीन की तरफ कि थोड़ा सा इतना कर देता हूं सिर्फ - 6.

और वैल्यू थोड़ा सा एक बड़ा लेता हूं - कॉलेज जाऊं सफेद के आसपास दिन उसके बाद ओके पर क्लिक करता हूं केवल धन्यवाद इसलिए अमेरिका में सबसे पहले खराब करता हूं और ऑफ करने के लिए सिंपली.

आप लोग रेगुलर मार्किट पर क्लिक कीजिए यहां पर देखिए रैक्टेंगुलर और मार्केट उल फितर उसके बाद सिंपली इस तरीके से क्रॉप कीजिए यहां पर देखिए इस तरीके से सैल्यूट करता हूं साइड कनेक्ट विद फैमिली आप लोग.

Posts Related:

    क्लिक कीजिए मैं इस पर इमेज पर क्लिक करने

    के बाद दोस्तों आप लोग रिफिक्स प्रॉपर अगर इस तरीके से प्रॉपर क्लिक कीजिए खराब हो चुका है दोस्तों यहां पर इमेज का दिन उसके बाद कंट्रोल डी को प्रेस कर दीजिए दिशा.

    लैटर जाता है और इसको बैकग्राउंड टेंशन चाहते हो तो आप आसानी से मैजिक टूल व्हेन सिलेक्ट कीजिए मेरे टूल सेलेक्ट वंशवाद इस तरीके से सेट कीजिए तो इस तरीके से यहां पर आ.

    ए साइलेंट हो जाते हैं और बैकग्राउंड चेंज नहीं करने चाहिए तो भी आसानी है दोस्तों यहां पर देखिए फिर उसके बाद सिंपली में इस वाले सूट कलेक्शन का यह पर मेरे पास कलेक्शन है इसको मैं इस तरीके से थोड़ा सा.

    प्रेस करता हूं अपने हेयर पर एड्रेस का कलेक्शन है यह मैंने आलरेडी कटिंग किया हुआ फोटोस दोस्तों यहां पर देखिए मैं इसी वाली ड्रेस को यहां पर इंस्टंट करता हूं कुछ इस तरीके से इस तरीके से इस वाले इस.

    ड्रेस को मैं यहां पर चेंज करनी है तो इस तरीके से ड्राई के लिए ट्रैक करने के बाद सिंपली इस वाले इमेज पर इसको कंट्रोल ठीक कर देता कंट्रोल डी गांधीवाद इसको बड़ा लिए shift hold प्रेस करते हुए कुछ इस.

    तरीके से और यहां पर सेट कर लीजिए यह देखिए कुछ इस तरीके से मैं आप पर सेट कर रहा हूं सेट करने अथवा दोस्तों यहां पर देखिए इसको अब इस वाले एरिया को रिमूव कीजिए रिमूव करने के लिए आप इरेज़र टूल का.

    भी यूज कर सकते हैं फिर ढक टूल पिंपल को भी यूज कर सकते हैं रसूल को भी यूज कर सकते भ्रष्ट यूज करने के लिए यहां पर आपको क्लीयर मार्क्स पर क्लिक करना एयर मैक्स पर क्लिक करने के बाद दोस्तों यहां पर एक.

    मार्क्स बन जाएगा और मैक्सिमम ने दोस्तों सिंदरी रोस्ट पर क्लिक कीजिए बटन पर क्लिक करने के बाद यहां पर ब्लैक और व्हाइट यहां पर देखिए ब्लैक ऊपर लीजिए इस तरीके से और.

    यहां पर वाइट को नीचे की तरफ है यह दिन उसके बाद यहां पर ब्रश टूल के साथ यहां पर सबसे पहले इस परिदृश्य पर क्लिक करने के बाद यहां पर क्लिक कीजिए यहां पर क्लिक करें वह तो आप सॉफ्ट ड्रॉप्स एक सिलेक्ट.

    कीजिए आप जो भी सॉफ्टवेयर्स लेकिन जब

    सिलेक्ट कीजिए मैं आप और हार्डवेयर सॉफ्टवेयर सैल्यूट करता हूं तो उसके बाद आप हार्ड ने इस नेटवर्क जितना है उतना ही छोड़ दीजिए और नेक्स्ट और दिन उसके बाद.

    सिंपली इस वगैरह जो साइज बड़ा करने से कुछ इस तरीके से यह देखिए राइट क्लिक कीजिए और इस तरीके से बढ़ा कर लीजिए उसके बाद यहां पर इस तरीके से ड्राई की से कुछ इस तरीके से.

    यहां पर देखिए रिमूव हो रहा है और इसको इस तरीके से रिमूव कीजिए यहां पर देखिए यह दिन उसके बाद मैं यहां पर और इसको इस तरीके से रिमूव कर रहा हूं.

    डिस्टर्ब मत समझिए आप लोग क्लिक कीजिए इस पर्टिकुलर को यहां पर मैं की जजमेंट करने के लिए सेंड ए आप लोग क्लिक कीजिए इमेज पर और इमेज पर जाने के बाद इस वाले बटन पर क्लिक कीजिए इमेज पर जाने के बाद.

    एडजेस्टमेंट पर क्लिक कीजिए और यहां पर मैच का और पर क्लिक कीजिए मैच कवर पर क्लिक करना है यहां पर देखिए इस वाले कोलर का आप सिलेक्ट कीजिए और यहां पर लुमिनस थोड़ा सा फाल बड़ा कर लीजिए कुछ इस तरीके.

    से यह देखिए और यहां पर इस तरीके से कोलर 10:30 थोड़ा सा फाल बड़ा कर लीजिए कुछ इस तरीके से यहां पर देखिए सबूत मैच हो चुका है अब हम यहां पर कॉल अ बैलेंस की जिस सेम इसी वाले ग्राम व कंट्रोल भी प्रेस कीजिए.

    तो कवर बैलेंस आ चुका है धरती पर है कोलर बैलेंस का ऑप्शन और इस तरीके से कोलर बैलेंस मैच कीजिए मैं इसको थोड़ा सा इस तरीके से राहत देता हूं और इसको मैं यहां पर थोड़ा सा महसूस करूंगा और इसको भी मैं.

    पर कि थोड़ा सा इस तरीके से से कि मैच करूंगा और यहां पर देखिए कुछ इस तरीके से यह मैच हो चुका है अब दिन यहां पर फिर से मैं इसको सेलेक्टिव पावर पर.

    क्लिक करता हूं यहां पर देखिए सेलेक्टिव कंवर और सेलेक्ट कर पर क्लिक करने के बाद यहां पर आप रेट को थोड़ा सा यह चाहिए - कीजिए कुछ इस तरीके से और यह आलू थोड़ा सा इस तरीके से बढ़ा कर लीजिए कुछ इस तरीके.

    से और वाइट थोड़ा सबसे बड़ा कर लीजिए और यहां पर रॉड भी थोड़ा सा इस तरीके से एक बड़ा कर लीजिए कि अगर कुछ इस तरीके से मैं सेंटर्स को भी बड़ा कर ली जाए.

    की कोशिश इस तरीके से और यहां पर सेट कर लीजिए यह देखिए इस तरीके से मैच हो चुका है बैकग्राउंड और ड्रेस और यहां पर फिर से इसको थोड़ा सा फाल को रिमूव करूंगा कुछ इस तरीके से अ.

    तो यहां पर देखिए और इसको मैं बैकग्राउंड रिमूव करूंगा मैजिक टूल का मदद से अ थे बैकग्राउंड पर क्लिक करता हूं और इस तरीके से सैल्यूट करता हूं और आप यहां पर जो भी कवर देने चाहिए सर देख सकते हो मैं.

    सिंपली यहां पर वाइट कलर देता हूं ओल्ड कंट्रोल डिलीट प्रेस करते हुए वाइट कलर ऐड कर लेता है आप यहां पर देखिए दोस्तों इस तरीके से एड्रेस चेंज हो चुका है और इसको यहां पर मॉल्स कीजिए कंट्रोल करते हुए.

    मॉस्को लीजिए कुछ इस तरीके से कंट्रोल क्षेत्रवार स्वागत है धन्यवाद इसको आप जहां पर भी सेट धन्यवाद सेट कर सकते पासपोर्ट साइज फोटो बनाना चाहते हैं तो आप आसानी से बना सकते हो इसके लिए करो के लिए.

    उस कीजिए और प्रॉब्लम सब्सक्राइब कीजिए दिन आराम से पासपोर्ट साइज फोटो आसानी से बना सकते हैं दोस्तों इस तरीके से अब होगा आज का वीडियो कैसा लगा दोस्तों प्लीज लाइक कीजिए कमेंट कीजिए चैनल पर पहली बार है तो.

    DISCLAIMER: In this description contains affiliate links, which means that if you click on one of the product links, I'll receive a small commission. This helps support the channel and allows us to continuetomake videos like this. All Content Responsibility lies with the Channel Producer. For Download, see The Author's channel. The content of this Post was transcribed from the Channel: https://www.youtube.com/watch?v=kvMkFdKjo30
Previous Post Next Post